Sunday, December 13, 2009

कायस्थ परिवार पत्रिका के लिये आलेख आमंत्रित हैं

कायस्थ परिवार की एक पत्रिका प्रिंट फॉर्म मे पिछले ७५ सालो से प्रकशित हो रही हैं । पत्रिका को श्री आर सी श्रीवास्तव जी चलाते थे और गत वर्ष उनका निधन हो गया हैं । अब इस पत्रिका को उनके बेटे श्री अनुज कुमार जारी रखना चाहते हैं ।
इस पत्रिका मे हिन्दी और इंग्लिश के लेख छपते हैं । आप ब्लॉगर मे से जो भी कायस्थ ब्लॉगर अपनी कृतियाँ इस पत्रिका मे देना चाहता हैं वो अपना आलेख अनुज को kayasthaparivar@yahoo.com पर भेज सकते हैं । कोई भी पैसा इस कार्य के लिये नहीं दिया जा सकता हैं क्युकी पत्रिका बिना किसी अनुदान के एक परिवार के अथक परिश्रम से चल रही हैं ।
पत्रिका के सम्पादक का पता हैं
Kayastha Parivar, A-13, Brij Vihar, Gaziabad(U.P.) Ph.: 0120-३०१९०२८
आप सीधा उनसे संपर्क करके इस पत्रिका के लिये अपनी बहुमूल्य रचनाये भेज सकते हैं

इस के अलावा आप मे से वो जितने भी कायस्थ मित्र इस ब्लॉग से जुड़ कर अपने चुने हुए लेख इस पर देना चाहे वो कमेन्ट मे मुझ से संपर्क कर सकते हैं । उसके पश्चात आप जो भी पोस्ट यहाँ पुब्लिश करेगे वो पत्रिका के अगले अंक मे अपने आप आ जायेगे ।

लेख हिन्दी और इंग्लिश दोनों मे चाहिये । जो लोग कायस्थ समाज से जुड़ना चाहते हैं वो भी श्री अनुज कुमार जी से संपर्क कर सकते हैं । इस पत्रिका की वेब साईट का लिंक भी हैं आप देखे और अपना सहयोग दे
धन्यवाद
रचना

1 comment:

  1. वह पत्रिका मेरे ब्लौग से जो भी उठाना चाहती है, उसे उठा कर छाप सकती है.. मेरी तरफ से कोई रूकावट नहीं है.. सिर्फ मुझे उस अंक के बारे में सूचित कर दिया जाये..

    मैं यह बात उस ईमेल पते पर भी भेज देता हूं..

    ReplyDelete

केवल और केवल विषय आधरित कमेन्ट ही दे यहाँ